Shiv Amantran’ Monthly Newspaper- Special Issue on Mahashivratri

3337

Abu Road: Shivamantran Monthly Newspaper has been published from Brahma Kumaris World Headquarters, Mt Abu in different languages in hindi, english, marathi, kannad, gujarati and bengali ,

महाशिवरात्रि की विशेष सेवाओं के लिए खुश खबरी

बापदादा के अति लाडले, अपनी सूरत तथा सीरत से बापदादा को प्रत्यक्ष करने वाली सेवाकेन्द्रों की निमित्त टीचर्स बहनें तथा सर्व ब्राह्मण कुल भूषण भाई बहनांे को नये वर्ष की बहुत शुभकामनाएं तथा ईश्वरीय याद स्वीकार हो।

रविवार को अव्यक्त मिलन में बापदादा ने समय की समाप्ति के संकेत के साथ खुद की स्थिति अचल अडोल बनाने का इशारा दिया। यह वर्ष बहुत महत्वपूर्ण है। इसलिए इस वर्ष में हर एक को परमात्मा के अवतरण का क्लीयर संदेश जरुर मिल जाये हम सभी की जिम्मेवारी है।

इसके लिए

महाशिवरात्रि पर विशेष सेवाओं के लिए बहुत बढि़या

शिव आमंत्रण का विशेष अंक बनाया गया है। जिसमें परमात्मा के आने का प्रत्यक्ष प्रमाण समाज के विशिष्ट लोगों की जुबानी प्रकाशित किया गया है। यह ईश्वरीय संदेश देने में बहुत ही सहायक होगा। इसलिए जितना हो सके इस वर्ष शिवरात्रि पर बाबा का संदेश सबको दे देना है।

शिव आमंत्रण का यह विशेष अंक

हिन्दी, अंग्रेजी, मराठी, कन्नड़, गुजराती, नेपाली, बांग्ला भाषा में उपलब्ध है। इसे प्राप्त करने के लिए निम्नलिखित पते पर सम्पर्क करें। यह विशेष अंक आपके सेवाकेन्द्र के पते साथ भी प्राप्त किया जा सकता है।

ईश्वरीय सेवा में
बीके कोमल,
सम्पादक, शिव आमंत्रण
ब्रह्माकुमारीज, आनन्द भवन, शांतिवन,
आबू रोड, राजस्थान
फोनः 9414172596, 8769830661, 9413384884
ईमेलः bkkomal@gmail.com,  shivamantran@bkivv.org

Previous article‘Om Shanti Media’ Hindi Fortnightly Magazine-December ( II ) 2016
Next article‘Om Shanti Media’ Hindi Fortnightly Magazine-January( I ) 2017