New Delhi: Meeting with Newly Elected Union Minister, MPs & Chief Minister of Odisha

35

नव निर्वाचित केंद्रीय मंत्री, सांसद तथा ओडिशा के मुख्यमंत्री के साथ स्नेह मुलाकात

दिल्ली बसंत विहार:  की सेंटर प्रभारी ब्रह्माकुमारी  बीके क्षीरा दीदी जी ने उड़ीसा के नवनिर्वाचित माननीय मुख्यमंत्री श्री मोहन चारण माझी जी से  स्नेह मुलाकात की और उनके साथ बाबा का संदेश साझा कर उन्हें ईश्वरीय सौगात दी। साथ में बीके विकास भाई मौजूद रहे।

भारत के नये शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान जी जो सम्बलपुर, ओडिशा से लोकसभा के सांसद चुने गए । उनको जीत की बधाई देने हेतु बसंत विहार सेवाकेंद्र की संचालिका राजयोगिनी क्षीरा दीदी और विकास भाई, आज उनके आवास पर पहुंचे | साथ में उनके धर्म पत्नी श्रीमती मृदुला प्रधान जी भी मौजूद थे I  श्री धर्मेन्द्र प्रधान ओडिशा की 12 वीं विधानसभा (2000-2004) में पल्ललहारा निर्वाचन क्षेत्र से निर्वाचित हुए थे। वह एबीवीपी के सदस्य भी हैं एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ. देवेन्द्र प्रधान के पुत्र हैं। वे 2012 में राज्यसभा के लिए चुने गए थे I उन्हें 2019 में पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्रालय मिला I क्षीरा दीदी शिक्षा मंत्री भ्राता धर्मेंद्र प्रधान जी को शांतिवन परिसर में अक्टूबर में होने वाली Global Summit 2024 में सम्मिलित होने की निमंत्रण दिए तथा मधुवन तपोभूमि में आने को  भी  निमंत्रण दिए
 
भ्राता प्रदीप पुरोहित जी को जीत की बधाई देने वसंत विहार की संचालिका राजयोगिनी क्षीरा दीदी और विकास भाई पहुंचे, साथ में बीके संतोष भाई भी उपस्थित थे | वह ओडिशा के बरगढ़ से लोकसभा के सांसद चुने गए । 
 
भ्राता रवींद्र नारायण बेहरा जी को जीत की  बधाई देने, वसंत विहार की संचालिका राजयोगिनी क्षीरा दीदी और विकास भाई पहुंचे | वह ओडिशा के जाजपुर से लोकसभा चुनाव में भाजपा का प्रतिनिधित्व कर जीत दर्ज की है | वह ढेंकानाल के सिनर्जी इंजीनियरिंग कॉलेज में प्रोफेसर थे।
 

डॉ. विपिन मिश्र जी जो मुंबई ओडिया महासंघ की अध्यक्ष है उनको मुलाकात किये, तिलक देते हुए बसंत विहार की संचालिका राजयोगिनी क्षीरा दीदी और विकास भाई

Previous articleNational Women Conference Inaugurated at Mount Abu (Raj.)
Next articleSecurity Service Wing Dialogue at Gyan Sarovar, Mount Abu