Journalists Meet on Occasion of Dadi Prakash mani Ascension Day at BK HQ

324
बेहतर समाज की स्थापना में अपनी कलम की ताकत का उपयोग करे मीडियाकर्मी-मुन्नी बहन
जिला स्तरीय पत्रकारों के स्नेह मिलन में शामिल हुए दो सौ पत्रकार
आबू रोड, 18 अगस्त, निसं। पत्रकार एक सामान्य व्यक्ति नहीं बल्कि समाज का आईना होता है। वह समाज के दुख दर्द में हमेशा खड़ा रहता है। जब भी अपनी कलम का उपयोग करें तो उसमें समाज के उत्थान की हमेशा भावना बनी रहे। उक्त उदगार ब्रह्माकुमारीज संस्थान की कार्यक्रम प्रबन्धिका बीके मुन्नी ने व्यक्त किये। वे शांतिवन के दादीजी मीटिंग हॉल में दादी प्रकामणि की पुण्य तिथि के उपलक्ष्य में आयोजित पत्रकार स्नेह मिलन में बोल रही थी।
उन्होंने कहा कि दादी जी हमेशा ही पत्रकारों के आंतरिक उन्नति के लिए प्रयत्नशील रही। उनका संदेश था कि यदि हमें परमात्मा ने कलम की ताकत दी है तो इसका उपयोग हमेशा समाज की भलाई में उपयोग होना चाहिए। इसलिए आज के दिन सभी को समाज के उत्थान के लिए प्रयासरत रहना चाहिए।
कार्यक्रम में नगरपालिका माउण्ट आबू के अध्यक्ष सुरेश थिंगर ने कहा कि पत्रकारों को अपनी कम दूसरों की चिंता हमेशा रहती है। इसलिए हमेशा अपनी आंतरिक तरक्की के लिए भी प्रयास करना चाहिए। कार्यक्रम में ब्रह्माकुमारीज संस्था के कार्यकारी सचिव बीके मृत्युंजय ने पत्रकारों को आह्वान करते हुए कहा कि देश व दुनिया में पत्रकारो का कार्य जोखिम भरा होता है।
इस अवसर पर ब्रह्माकुमारीज संस्थान के सोशल एक्टिविटी ग्रुप के अध्यक्ष बीके भरत तथा मीडिया प्रभाग के मुख्यालय संयोजक बीके शांतनु तथा संस्थान के पीआरओ बीके कोमल ने भी अपने अपने विचार व्यक्तत करते हुए शुभकामनाएं दी।
दादी को दी श्रद्धांजलि: कार्यक्रम के पश्चात सभी पत्रकारों ने दादी प्रकाशमणि की समाधि स्थल पर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।