Session on Stress Free Living for Police Personnel

48
Nangal TDI City (HR) हरियाणा राज्य के सोनीपत क्षेत्र के  टी डी आई स्थित ब्रह्माकुमारी सेवाकेंद्र में जुलाई मास के आरम्भ में पुलिस कर्मियों के लिए तनाव मुक्त विषय पर कार्यक्रम रखा गया जिसमे सोनीपत क्षेत्र के डीसीपी श्रीमान गौरव कुमार जी, एसीपी श्रीमान मुकेश कुमार जी सहित आसपास के पाँच अन्य पुलिस थानो के एसएचओ और अन्य 50 पुलिसकर्मी उपस्थित हुए।
इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में डीसीपी गौरव कुमार जी ने कार्यक्रम के आयोजन के लिए संस्था का आभार प्रकट किया साथ ही कहा कि सकारात्मकता से हम अपनी बुराइयों पर विजय प्राप्त कर सकते है जिसमें ब्रह्मा कुमारी संस्था समाज में सभी के लिए सहयोगी हैं।
कार्यक्रम की मुख्य वक्ता और गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड से सम्मानित बहन अदिति सिंघल  ने सभी को तनाव से दूर रहने के लिये ओम शांति मंत्र का अर्थ समझाया और अपनी दिनचर्या में मेडिटेशन को शामिल करने की सलाह भी दी ।
सेवाकेंद्र प्रभारी बीके गीता ने सभी को स्वागत शब्दों से संबोधित किया साथ ही मैडिटेशन की अनुभूति भी करवाई।
बीके पूजा ने संस्था का परिचय, वर्तमान सेवाओं तथा तनाव मुक्ति विषय की आवश्यकता पर प्रकाश डाला। कार्यक्रम में सभी का  स्वागत तिलक और ब्लेसिंग कार्ड से किया तथा मुख्य अतिथियों के साथ सेवाकेंद्र प्रभारी बीके गीता और बीके पूजा ने दीप प्रज्वलन किया , कार्यक्रम के अंत में सभी को ब्रह्मा भोजन भी कराया गया।
Previous article“Artists Role For An Excellent Society” : Conference in Gyansarovar
Next articleThe World Renewal (English) Monthly Magazine – Jul-2023