Brahmakumaris were specially invited for screening of Film “Gadar 2” in Mumbai.

91
Mumbai (MH) : बॉक्स ऑफिस पर फिर गदर मचा रही “गदर 2” के मुंबई में आयोजित स्पेशल स्क्रीनिंग में ब्रह्माकुमारीज को विशेष आमंत्रित किया गया
2001 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर : एक प्रेम कथा’ की सीक्वल गदर 2 ( Gadar 2 )  11 अगस्त को रिलीज हुआ है। इस मूवी को लेकर दर्शकों का ज़बरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिला है । मुंबई की PVR सिटी मॉल अंधेरी में इस फिल्म का कलाकारों की उपस्थिति में  स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया. जिसमें ब्रह्माकुमारीज को विशेष रूप से आमंत्रित किया गया. ब्रह्माकुमारीज की ओर से लोखंडवाला, अंधेरी सेवा केंद्र प्रभारी बी के हर्षा बहन, पुणे से बी के डॉ त्रिवेणी बहन, नाग ठाणे से बी के डॉ सुवर्णा तथा बी के डॉ दीपक हरके ने फ़िल्म के अभिनेता उत्कर्ष शर्मा, अभिनेत्री सिमरत कौर, तथा इस फिल्म में पाकिस्तानी जनरल के पात्र साकार करने वाले मनीष वाधवा से मुलाकात करके फिल्म की सफलता के लिए शुभकामनाएं दीं तथा उन्हें उन्हें ईश्वरीय संदेश तथा ईश्वरीय सौगात देकर संस्था के आंतरराष्ट्रीय मुख्यालय आने के आमंत्रण दिया. इस फिल्म के निर्माण में बी के डॉ  दीपक हरके का भी विशेष योगदान रहा है. फिल्म के अंत में जो नामावली आती है उसमे बी के डॉ  दीपक हरके का विशेष रूप से धन्यवाद व्यक्त किया गया है.
वही अब भारत के राष्ट्रपति के लिए राष्ट्रपति भवन में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग का इंतज़ाम किया जा रहा हैरिपोर्ट्स के मुताबिक, भारत की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने फिल्म की स्क्रीनिंग की रिक्वेस्ट की थी ।
फिल्म डायरेक्टर अनिल शर्मा ने खुलासा किया  है । उन्होंने कहा, “कल, हमें सेंसर बोर्ड से फोन आया है । उन्होंने हमें बताया कि राष्ट्रपति हमारी फिल्म देखना चाहते हैं। हम सम्मानित और रोमांचित महसूस कर रहे हैं । स्क्रीनिंग रविवार 13  को होनी है और पूरी टीम बहुत खुश है।”
Previous articleMedia Seminar and Felicitation Ceremony in Tonk (Raj.)
Next articleH.E. President of India Launches the Theme of the Year and Lays foundation stone of ‘Divine Light House’